माेबाइल छीनकर भाग रहे दाेबदमाश ट्रैफिक जाम में फंसे, गिरफ्तार

खास ख़बरें

नई दिल्ली, 12 अक्टूबर (वेब वार्ता)। उत्तरी जिला पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान दो स्नैचर्स को गिरफ्तार किया. इनके पास से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद किया गया. दोनों आरोपियों की पहचान रोहन और राहुल के रूप में हुई. दोनों पर पहले से आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि सिविल लाइन थाना के पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल अंकुश धामा और कॉन्स्टेबल धीरज पवार ने बदमाश का पीछा करते हुए एक शख्स को देखा. दोनों पुलिसकर्मियाें ने भी आरोपियों का पीछा किया. दोनों बदमाशाें को पकड़ लिया गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी भागते हुए हैवी ट्रैफिक जाम में फंस गए, जिस वजह से पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को तुरंत ही पकड़ लिया. पुलिस टीम दोनों आरोपियों से सिविल लाइन थाने में लाकर पूछताछ की. डीसीपी ने बताया कि पुलिस को सोमवार की रात करीब 10:00 बजे गाजियाबाद के रहने वाले असगर अली ने माेबाइल छीने जाने की सूचना दी. पीड़ित के अनुसार वह तीस हजारी कोर्ट के पास फोन पर किसी से बात कर रहा था, उसी वक्त दो व्यक्ति आये और मोबाइल फोन छीन कर भाग गए.

पूछताछ में राहुल ने बताया कि उस पर एक्साइज एक्ट का मुकदमा पहले भी दर्ज है, जबकि आरोपी राहुल पर भी Robbery के दो मामले दर्ज हैं. दोनों आरोपी सिविल लाइन इलाके के ही रहने वाले हैं ओर दोनों ही आरोपी सरकारी विभाग और हॉस्पिटल में टेंपरेरी बेस पर सफाईकर्मी का काम करते हैं. दोनों नशे के आदी है. नशे के लिए स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते हैं. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें