बिहार के युवक ने की फर्जी आईएएस बनकर रेप आरोपी की सिफारिश, अरेस्ट

खास ख़बरें

शाहजहांपुर, 10 सितंबर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के पुलिस अधीक्षक को फोन करके एक व्यक्ति ने बड़ी ही रौबदार आवाज में कहा कि मैं अपर मुख्य सचिव बोल रहा हूं “क्या कर रही है तुम्हारी जलालाबाद पुलिस।”

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस अधीक्षक एस आनंद बृहस्पतिवार रात 9: बजे कलेक्ट्रेट में एक बैठक में थे और उनका मोबाइल उनके जनसंपर्क अधिकारी के पास था इस दौरान बैठक के बाद अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के अपर मुख्य सचिव का फोन आया था और वो जलालाबाद थाने के एक व्यक्ति की सिफारिश कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक को शक होने पर जब उन्होंने एक कॉल बैक की तो अपर मुख्य सचिव बने व्यक्ति ने बताया कि वह भोपाल से बोल रहा है और कहा “कि क्या कर रही है आपकी जलालाबाद पुलिस, खैर जलालाबाद थाने के गांव रोली बोरी में रहने वाले राजीव तथा प्रवेश को आपकी जलालाबाद पुलिस परेशान कर रही है आप जलालाबाद पुलिस से कहें कि वह इन्हें परेशान ना करें” इसके बाद फोन कट हो गया।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि इसके बाद उन्होंने तत्काल ही जिस नंबर से कॉल आई थी उसे सर्विलांस पर लगवाया तो मोबाइल की लोकेशन जलालाबाद में मिली तभी उन्होंने जलालाबाद थाने के प्रभारी जसवीर सिंह को पूरी बात बताते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि इसके बाद जलालाबाद पुलिस ने आरोपी जलालाबाद थाने के रोली बोली गांव निवासी प्रवेश कश्यप तथा बिहार के कैमूर जिले के निवासी किरणपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी राजीव दुराचार के एक मामले में थाना जलालाबाद में वांछित है तथा जलालाबाद पुलिस को पता चला कि वह प्रवेश कश्यप के घर पर छिपा हुआ है तब पुलिस ने प्रवेश कश्यप के घर पर दबिश दी थी जिसके बाद प्रवेश ने पुलिस अधीक्षक को फर्जी अपर मुख्य सचिव बनकर फोन किया था। आपको बता दें पकड़ा गया बेटा जलालाबाद में अपने भतीजे के पास अक्सर आता रहता है और वह हंस का साप्ताहिक अखबार का संपादक भी है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें