फैक्ट्री में डाका, 10 लाख का माल ले गए हथियारबंद बदमाश

खास ख़बरें

गाजियाबाद, 09 सितंबर (वेब वार्ता)। बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में कुछ हथियारबंद बदमाशों ने बुधवार की देर रात ट्रांसफार्मर पार्ट्स निर्माता फैक्ट्री में धावा बोलकर डकैती डाली। बेखौफ बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों को बंधक बनाकर करीब 10 लाख रुपए का सामान लूट लिया। जाते-जाते बदमाश सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी निकाल कर ले गए। फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर थाना कविनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में मॉडर्न इलेक्ट्रो फैब नामक फैक्ट्री है। वहां ट्रांसपोर्ट के पार्ट्स बनाए जाते हैं। फैक्ट्री मालिक मुकेश अग्रवाल नेहरू नगर तृतीय में रहते हैं।

सुरक्षा गार्डों को बंधक बनाया

रात में सुरक्षा के लिए फैक्ट्री में गार्ड नरेश और रतिराम तैनात रहते हैं। रतिराम गनमैन है। बुधवार की देर रात दोनों सुरक्षा गार्ड फैक्ट्री के मुख्य द्वारा पर चेक पोस्ट के बाहर बैठे थे। इस बीच 5 बदमाश दीवार फांदकर फैक्ट्री में घुस गए। बदमाशों ने दोनों सुरक्षा गार्ड को हाथ-पांव बांधकर एक कमरे में लिटा दिया। तदुपरांत बदमाशों ने एल्युमीनियम के 60 बंडल, एलईडी और 2 प्रिंटर लूट लिए। लूटपाट के बाद बदमाश सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी साथ में ले गए।

10 ताले तोड़े, हर हिस्सा खंगाला

फैक्ट्री मालिक मुकेश अग्रवाल ने बताया कि सुरक्षा गार्ड की बंदूक चेक पोस्ट के पास कमरे में रखी थी। बंदूक पर बदमाशों की नजर नहीं पड़ी। पड़ोस की फैक्ट्री में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इन कैमरों से मुकेश की फैक्ट्री का कुछ हिस्सा कवर होता है। कैमरों की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि देर रात डेढ़ बजे फैक्ट्री की लाइट बंद हुई। इससे साफ है कि बदमाश डेढ़ बजे फैक्ट्री में घुसे और सबसे पहले बत्ती गुल की। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। कारोबारी का कहना है कि बदमाशों ने फैक्ट्री में अलग-अलग 10 ताले तोड़कर प्रत्येक हिस्से की तलाशी ली।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

वीरवार की प्रात: 6 बजे प्रोडक्शन विभाग का कर्मचारी बबलू पहुंचा। बबलू को फैक्ट्री का मुख्य द्वार व अन्य शटर खुले मिले। भीतर जाने पर बबलू ने देखा कि दोनों गार्ड भी कमरे में बंधक थे। इसके बाद कर्मचारी ने मालिक को सूचना दी। उधर, पुलिस अधीक्षक (नगर) निपुण अग्रवाल का कहना है कि बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों को बंधक बनाकर लूटपाट की है। रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश हो रही है। घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। इसके अलावा तकनीकी स्तर पर भी टीमें जांच में जुटी हैं। फरार बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें