किसानों की मौत मामले में अजय मिश्रा को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कांग्रेस का ‘मौनव्रत’

खास ख़बरें

जयपुर, 11 अक्टूबर (वेब वार्ता)। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी और केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने की मांग को लेकर सोमवार को यहां ‘मौन व्रत’ रखा।

कांग्रेस की राजस्थान इकाई की ओर से जयपुर के सिविल लाइंस फाटक पर आयोजित “मौन व्रत” में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की अगुवाई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कार्यक्रम के बाद डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भी केंद्रीय मंत्री मिश्रा को बर्खास्त नहीं किया है। उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक कांग्रेस पार्टी न्याय के लिए लड़ाई लड़ेगी।

उन्होंने कहा,” आज का यह मौन व्रत पूरे देश का मौनव्रत था जिसके जरिए कांग्रेस महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर चलते हुए केंद्र सरकार को यह संदेश देना चाहती है कि अब भी समय है संभल जाइए किसानों के खिलाफ लाए गए तीन केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लीजिए व लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के मामले में केंद्रीय मंत्री मिश्रा को बर्खास्त कीजिए, उनके बेटे के साथ जितने भी मुल्जिम है उनको तुरंत गिरफ्तार कीजिए।”

मौन व्रत में डोटासरा के साथ परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी सहित अनेक मंत्री व विधायक भी शामिल हुए।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें