सलमान-कटरीना हुए रूस के लिए रवाना, अगले 45 दिनों में 5 यूरोपियन देशों में होगी फिल्म के 5 अलग-अलग एक्‍शन सीक्वेंस की शूटिंग

खास ख़बरें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ के 150 कास्‍ट और क्रू मेंबर्स के साथ बुधवार को रूस के लिए रवाना हो गए हैं। साथ ही अगले 45 दिनों में 5 यूरोपियन देशों में होगी फिल्म के 5 अलग-अलग एक्‍शन सीक्वेंस की शूटिंग। फिल्‍म से जुड़े ट्रेड सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। आदित्‍य चोपड़ा ने इसके लिए एक जंबो प्‍लेन हायर किया। उसमें ही सभी एक साथ यूरोप गए हैं, ताकि बायोबबल की चेन ब्रेक न हो।

फिल्म में है शाहरुख का कैमियो रोल:

सूत्रों के मुताबिक, “टीम रूस के अलावा तुर्की और ऑस्‍ट्र‍िया भी जाएगी। इनके अलावा दो और यूरोपीय देशों में फिल्म को शूट करने का प्‍लान किया गया है। सलमान, कटरीना, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा समेत कुल 150 क्रू मेंबर्स की टीम 45 दिनों तक पांच यूरोपीय देशों में पांच अलग एक्‍शन सीक्वेंस फिल्‍माएगी। इस पार्ट की कहानी में अलग मिशन रखा गया है। एक तरह से इस बार कहानी में इंडिया के टाइगर यानी सलमान और पाकिस्‍तान के टाइगर इमरान हाशमी के किरदार की आपसी भिड़ंत दिखाई जाएगी। पिछले दो पार्ट से सिर्फ टाइगर, जोया और गोपी आर्या का किरदार कैरी फॉरवर्ड हुआ है। लेकिन इस बार फिल्म में शाहरुख का इसमें कैमियो है। वो अपने उस हिस्‍से की शूटिंग कर चुके हैं। लिहाजा वो टीम के साथ यूरोप फ्लाई नहीं कर रहें हैं।”

फिल्म की शूटिंग के लिए रशिया का शेड्यूल सबसे लंबा है:

कटरीना के करीबियों ने बताया, “उन पांच एक्‍शन सीक्वेंस के लिए कैटरीना ने 60 जबकि इमरान हाशमी ने 45 तो सलमान खान ने 35 दिनों तक ट्रेनिंग ली है। इमरान हाशमी तो खैर अपनी बॉडी पर पिछले दो सालों से काम भी कर रहे थे। इंडिया में तो सबने इनडोर स्‍टूडियो में ही फिल्म की शूटिंग की है। आगे पांच अलग यूरोपीय देशों में आउटडोर लाइव लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग होगी। रशिया का शेड्यूल सबसे लंबा है। वहां टीम 15 दिनों तक शूट करेगी। बाकी देशों में सात से दस दिनों का टाइम पीरियड रखा जा रहा है।”

फिल्म ‘भाईजान’ और ‘ब्‍लैक टाइगर’ में नजर आएंगे सलमान खान:

मेकर्स की कोशिश इसे इसी साल नवंबर तक पूरा कर लेने की है। इसके तुरंत बाद सलमान खान पहले फरहाद सामजी की फिल्म ‘भाईजान’ शूट करेंगे। उस फिल्‍म का नाम पहले ‘कभी ईद, कभी दीवाली’ था। इसमें उनके अपोजिट पूजा हेगड़े हैं। उसके बाद सलमान खान फिल्म ‘ब्‍लैक टाइगर’ की शूटिंग करेंगे। वह राकुमार गुप्‍ता की फिल्‍म है। उसके बाद वो सूरज बड़जात्‍या और साजिद नाडियाडवाला के डायरेक्‍शन वाली फिल्‍म भी करेंगे।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें