क्या कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कर ली है सगाई? एक्टर के पिता ने बताई सच्चाई

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अब एक्टर के पिता ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

खास ख़बरें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने अफेयर को लेकर काफी दिनों में चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि दोनों की ओर से आधिकारिक तौर पर यह नहीं कहा गया है कि वे दोनों एक साथ हैं। रिलेशनशिप से इतर अब दोनों की सगाई की खबरें भी तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों को लेकर यह अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि उन्होंने गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि अब खुद विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने ही इन अटकलों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

फिल्मी बीट से जुड़े सूत्र के मुताबिक विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने कैटरीना कैफ और एक्टर सगाई की अफवाहों को साफ किया और कहा, “ये बातें बिल्कुल भी सच नहीं हैं।” एक्टर की टीम ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि वह इन दिनों मुंबई में नहीं हैं और पुडुचेरी में रहकर ‘मिस्टर लेले’ की शूटिंग कर रहे हैं।

विक्की कौशल के पिता के अलावा खुद एक्ट्रेस की आधिकारिक टीम ने भी सगाई की बातों को अफवाह बताया है। कैटरीना कैफ के मैनेजर ने जूम टीवी से इस बारे में बात करते हुए कहा कि वह जल्द ही ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। मैनेजर ने कहा, “यहां किसी भी प्रकार की रोका सेरेमनी नहीं हुई है। वह जल्द ही ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।”

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप की पुष्टि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी की थी। जूम को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “विक्की और कैटरीना इन दिनों एक साथ हैं और यह बात सच है। लगता है मैं इस बात को कहने के बाद किसी मुसीबत में फंसने वाला हूं।

इससे इतर कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ ने भी कहा था कि वह स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी। इसके अलावा एक अवॉर्ड शो में विक्की कौशल भी एक्ट्रेस से फ्लर्ट करते हुए नजर आए थे। 

वहीं जब एक इंटरव्यू में विक्की कौशल से इस सिलसिले में सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग इसका सम्मान करेंगे। मैं अपनी निजी जिंदगी को बचाए रखना चाहता हूं, क्योंकि अगर यह सबके सामने आई तो इसपर चर्चाएं होंगी और गलतफहमियां भी बनेंगी। लेकिन मैं ये सब नहीं चाहता।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें