15 दिन पहले जेल से छूटा था, फिर से चोरी के आरोप में पहुंचा जेल

खास ख़बरें

69 हजार रूपए नगद व 10 लाख से अधिक के आभूषण बरामद

फरीदाबाद, 14 अक्टूबर (वेब वार्ता)। थाना सूरजकुंड क्षेत्र के बडख़ल गांव में घर से की गई चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम सद्दाम तथा सलीम है जो फरीदाबाद के बडख़ल गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी 15 दिन पहले ही जेल से छूटा था।

तीन दिन पहले कमरुद्दीन निवासी बडख़ल ने शिकायत दी कि उसकी सेक्टर 48 में कबाड़ी की दुकान है। उसके परिवार में उसके दो बेटे, पुत्रवधू व पोते-पोती हैं। पोती की तबीयत खराब होने की वजह से दिनांक 7 अक्टूबर को उनके दोनो बेटे व पुत्रवधू उसे लेकर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में गए हुए थे तथा पीडि़त खुद अपने कबाड़ के गोदाम में ही था । 10 अक्टूबर सुबह 11 बजे कमरुद्दीन को उसके पड़ोसी ने सूचना देकर बताया कि रात उसके घर में चोरी हो गई। सूचना पर कमरुद्दीन तुरंत अपने घर आया और चेक किया तो सारा सामान बिखरा पड़ा था तथा उसकी लोहे की अलमारी से 70 हजार रुपए तथा उसकी पुत्रवधू के सोने व चांदी के आभूषण गायब थे। पीडि़त की शिकायत पर थाना सुरजकुण्ड में चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया।

गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने इस मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की वारदात को कबूल किया और पूछताछ मे बताया कि, जुआ खेलना की आदत है साथ ही शराब का नशा और अय्याशी भी करते है। पैसों की पूर्ति के लिए उन्होंने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी सद्दाम अभी 15 दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था, आते ही आरोपी ने अपने साथी आरोपी सलीम के साथ मिलकर फिर से चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी सलीम भी चोरी के केस मे जेल जा चूका है।चोरी शुदा जेवरात व नकदी बरामद कर पूछताछ पूरी होने के पश्चात आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा जायेगा।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें