हठधर्मिता पर अड़े सरकार व विभागीय प्रशासन : यूनियन

खास ख़बरें

हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने दिया आंगनवाड़ी आंदोलन को समर्थन

हिसार, 12 अक्टूबर (वेब वार्ता)। आंगनवाड़ी केन्द्रों को प्ले-वे स्कूलों के नाम पर निजी एनजीओ को सौंपने के विरोध में तथा वर्ष 2018 में किया गया समझौता लागू करवाने के लिए धरने पर बैठी आंगनवाड़ी वर्कर व हेल्पर यूनियन को हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने समर्थन दिया है। महासंघ के राज्य महासचिव कुलदीप शर्मा ने महिलाओं के धरने पर पहुंचकर समर्थन का ऐलान किया और मांगों को जायज बताया।

हरियाणा कर्मचारी महासंघ के राज्य महासचिव कुलदीप शर्मा ने मंगलवार को आंगनवाड़ी महिलाओं के धरने पर पहुंचकर समर्थन किया। उन्होंने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि महासंघ आपके साथ है। हर जिले में हम समर्थन करने जाएंगे और हर मुश्किल समय में हम आंगनवाड़ी महिलाओं का साथ देंगे। उन्होंने कहा कि जो सुविधा एक सरकारी कर्मचारी को मिलती है, वह आंगनवाड़ी वर्कर व हेल्पर को भी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में किया गया समझौता लागू न करना तथा अब आंगनवाड़ी केन्द्रों को एनजीओ को सौंपना निंदनीय है।

उधर, लघु सचिवालय के समक्ष आंगनवाड़ी वर्कर्स व हेल्परस यूनियन का धरना 12वें दिन भी जारी रहा। धरने की अध्यक्षता राजबाला सहारण ने की जबकि संचालन सुशीला जांगड़ा ने किया। यूनियन नेता सुशीला जांगड़ा व राजबाला सहारण ने कहा कि आंगनवाड़ी महिलाएं निजी एनजीओ के अधीन काम नहीं करेंगी। सरकार अब भी समझ जाए नहीं तो हमारी यूनियन को आंदोलन और तेज करना पड़ेगा।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें