लूट की वारदात को लेकर विस अध्यक्ष ने पुलिस अधिकारियों को दी नसीहत

खास ख़बरें

पंचकूला, 21 सितंबर (वेब वार्ता)। सेक्टर-8 स्थित मां लक्ष्मी जवैलर्स में लूट की वारदात के संबंध में पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही के बारे में विधानसभा अध्यक्ष ने मंगलवार को पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों, इसके लिए पुलिस विभाग को एक कारगर रणनीति बनाने के निर्देश भी दिए।

बैठक में पुलिस आयुक्त सौरभ सिंह, पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा, कष्ट निवारण समिति के गैर सरकारी सदस्य बीबी सिंघल व पंचकूला जवैलर्स ऐसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे। इस बैठक का आयोजन विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की पहल पर किया गया, जिसमें पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ पंचकूला जवैलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों से इस समस्या के स्थाई समाधान को लेकर सुझाव आमंत्रित किए गए। गुप्ता ने कहा कि पंचकूला जैसे शांतिपूर्ण शहर में दिन के उजाले में इस तरह का घटनाक्रम एक गंभीर मामला है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि शीघ्र ही वारदात मे सम्मिलित सभी आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वारदात के दौरान जानमाल का भारी नुक्सान हो सकता था परंतु मां लक्ष्मी जवैलर्स के मालिक संदीप वर्मा ने साहस का परिचय देते हुए जिस प्रकार से आरोपियों के मंसूबों को विफल किया है, वह सराहनीय है।

विधानसभा अध्यक्ष ने जवैलर्स ऐसोसिएशन के पदाधिकारियों से अपील की कि वे संबंधित मार्किट ऐसोसिएशन की ओर से एंटरी व एग्जिट प्वाइंट पर हाई रेजोल्यूशन के सीसीटीवी कैमरे लगवाने की व्यवस्था करें। उन्होंने कहा कि जहां-जहां सीसीटीवी कैमरे पहले से ही लगे हैं वहां सुनिश्चित करें कि वह क्रियाशील हैं। पुलिस आयुक्त सौरभ सिंह ने गुप्ता को अवगत करवाया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं और उन्हें विश्वास है कि शीघ्र ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस अवसर पर पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी व पंचकूला जवैलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें