लिफ्ट देकर लूट करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने दो बदमाश घायल, एक को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान पकड़ा

खास ख़बरें

नोएडा, 13 अक्टूबर (वेब वार्ता)। नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस और लिफ्ट देकर लूट करने वाले बदमाशों के बीच सेक्टर 44 से सेक्टर 98 वाले सर्विस रोड पर हुई मुठभेड़ में दो बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जबकि मौके से फरार इनके एक साथी को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया हैं। बदमाशों के कब्जे से कब्जे से फर्जी नम्बर प्लेट लगी एक आई 10 कार, 3 तमंचे कारतूस, एक मोबाइल फोन व लूट के 47000 रूपये नकद बरामद किये गये हैं। पुलिस का कहना है प्रारम्भिक पूछताछ से पता है पकड़े गए बदमाशों पर अलग अलग थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस के साथ हुए मुठभेड गोली लगने से घायल बदमाश जावेद पुत्र मुस्ताक और पुष्पेन्द्र पुत्र राजेन्द्र इलाज के लिये नोएडा के जिला अस्पताल ले जाती पुलिस की टीम, जबकि मौके से फरार इनके एक साथी अरूण उर्फ अन्नी को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया हैं. एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लूटेरे हैं जो सवारियों को अपनी कार में लिफ्ट देकर लूट की घटना को अंजाम देते थे। पकड़े गए बदमाशों पर विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. पकड़े गए बदमासों का यह गैंग शातिर किस्म का गैंग हैं जो सुबह शाम अलग अलग स्टेण्डों पर खड़े यात्रियों को अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर उनसे लूट की घटना को अंजाम देते थे। जिनको पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई थी.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि नोएडा थाना सेक्टर-39 पुलिस को मिले इनपुट के बाद महामाया फ्लाइओवर के पास वाहनों की चैकिंग की जा रही थी, तभी फर्जी नम्बर प्लेट लगी एक आई 10 कार आते देख जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो गाड़ी में बैठे बदमाशों ने भागने की कोशिश की जिसमें गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। अपने आप को घिरा देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग भागने लगे पुलिस कि ओर की गई जबाबी कार्रवाही में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि मौके से फरार इनके एक साथी अरूण उर्फ अन्नी को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया हैं।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशो का यह गैंग सुबह शाम अलग अलग स्टेण्डों पर खड़े यात्रियों को अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर उनसे लूट की घटना को अंजाम देते थे। वही इनके विरुद्ध दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उपयोग की जाने वाली फर्जी नम्बर प्लेट लगी एक आई 10 कार, 3 तमंचे कारतूस, एक मोबाइल फोन व लूट के 47000 रूपये नकद बरामद किये गये है. बदमाशों के गैंग के अन्य सदस्यों और आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें