रीट परीक्षा को लेकर भाजयुमो का प्रदर्शन

खास ख़बरें

जयपुर, 11 अक्टूबर (वेब वार्ता)। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) के कथित पेपर लीक मामले को लेकर सोमवार को राजधानी जयपुर सहित सभी जिलों में प्रदर्शन किया।

मोर्चा पेपर लीक मामले की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच व शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग कर रहा है।

राजधानी जयपुर में बाइस गोदाम सर्किल पर प्रदर्शन में मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा की अगुवाई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। बाद में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां भी वहां पहुंचे और धरने पर बैठे।

पूनियां ने इस अवसर पर कहा, ”सीबीआई जांच की मांग है। जब तक जांच नहीं होगी तब तक आंदोलन चलेगा। भाजयुमो ने तय किया है कि साढ़े 25 लाख बेरोजगार युवाओं तक पहुंचेंगे, अलख जगाएंगे और बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे, आज इसकी शुरूआत है।”

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में शिक्षा मंत्री दोषी हैं इसलिए सरकार को चाहिए कि शिक्षा मंत्री को बर्खास्त करे और सीबीआई जांच करवाए। वहीं मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और यह जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए, साथ ही परीक्षा निरस्त कर दोबार परीक्षा कराई जानी चाहिए।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें