मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन घंटे तक गौतमबुद्ध नगर में रहेंगे

खास ख़बरें

नोएडा, 20 सितंबर (वेब वार्ता)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्ध नगर जिले के दौरे का विधिवत कार्यक्रम जारी हो गया है। मुख्यमंत्री का 22 सितंबर को जिले में तीन घंटे पांच मिनट रहेंगे।

मुख्यमंत्री 21 सितंबर की शाम को 5.30 बजे गाजियाबाद स्थित सीआईएसएफ के गेस्ट हाउस में पहुंचेंगे और वहीं पर ही रात्रि प्रवास करेंगे। उसके बाद अगले दिन सुबह नौ बजकर 55 मिनट पर वह हैलीकाप्टर से ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट में बनाए गए हैलीपेड पर पहुंचेंगे। एक्सपो मार्ट में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह एक्सपो मार्ट से कार से दादरी के मिहिर भोज कालेज जाएंगे और मिहिर भोज कालेज में पहुंचेंगे। यहां पर उनका एक घंटे का कार्यक्रम है। इसमें सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और राजकीय बालिका इंटर कालेज तथा सद्भाव मंडप का उद्धाटन करेंगे। इसके बाद हैलीकाप्टर से हापुड़ के धौलाना में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए चले जाएंगे। मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पूरी तैयारी में जुटे हैं तथा भाजपा संगठन भी दादरी में एक बड़ी जनसभा का आयोजन कर रही है।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

9 बजकर 45 मिनट पर गाजियाबाद में सीआईएसएफ के हैलीपेड से ग्रेटर नोएडा के लिए प्रस्थान

9 बजकर 55 मिनट पर ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट में आगमन

10 से 11 बजे तक एक्सपो मार्ट में आयोजित कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

11 बजे एक्सपो मार्ट से मिहिर भोज कालेज दादरी के लिए प्रस्थान

11.30 बजे मिहिर भोज पीजी कालेज दादरी में आगमन

11.30 से 12.30 तक कालेज में मिहिर भोज प्रतिमा का अनावरण, राजकीय बालिका इंटर कालेज का उद्घाटन, सद्भाव मंडप का उद्घाटन

12.30 बजे कालेज से प्रस्थान

1 बजे ग्रेनो एक्सपो मार्ट में हैलीपेड से हापुड़ के धौलाना के लिए प्रस्थान

ड्रोन उड़ाने पर पाबंदी रहेगी

मुख्यमंत्री के दौरे के चलते पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रही है। इसके तहत मंगलवार से बुधवार शाम छह बजे तक निजी ड्रोन का संचालन प्रतिबंधित रहेगा। धारा 144 के तहत आदेश लागू किया गया है। आदेश का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए सभी थाना प्रभारियों सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र में सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। पुलिस खुद के ड्रोन से निजी ड्रोन पर निगरानी रखेगी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी संदिग्ध लोगों की पोस्ट पर नजर रखी जाएगी। ताकि कोई भड़काऊ पोस्ट कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास न कर सके। इसको लेकर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने अधिकारियों को निर्देशित किया है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें