महापौर ने किया दक्षिणी जोन के वसंत विहार वार्ड का निरीक्षण

खास ख़बरें

नई दिल्ली, 12 अक्टूबर (वेब वार्ता)। महापौर मुकेश सुर्यान ने मंगलवार को अतिरिक्त आयुक्त ए.ए. ताजिर के साथ दक्षिणी जोन के वसंत विहार वार्ड का निरीक्षण कर, निगम द्वारा प्रदान की जा रही जन-सुविधाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर दक्षिणी जोन के अध्यक्ष सुभाष भड़ाना, उपायुक्त डॉ. सोनल स्वरूप, स्थानीय पार्षद मनीष अग्रवाल व निगम के अन्य उच्चाधिकारी उपस्थित थें।

महापौर ने वसंत विहार वार्ड के मुख्य बाजार, शास्त्री मार्किट, व साउथ मोती बाग मार्किट मे जाकर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आदेश दिये कि त्योहारों के समय दक्षिणी जोन के सभी बाजारों में सघन सफाई अभियान चलाया जाए। क्षेत्र में अतिरिक्त सफाई सैनिक तैनात कर छोटी सड़कों व गलियांे की साफ-सफाई की जाए। उन्होंनें कहा कि सफाई के मामले में कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए। साथ ही उन्होंनें निर्देश दिये कि क्षेत्र के बाजारों से अवैध अतिक्रमण हटाया जाए। निरीक्षण के दौरान सुर्यान ने स्थानीय व्यापारियों की समस्याओं को सुना और आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं के निवारण के लिए हर संभव प्रयास किया जायेगा।

महापौर ने साउथ मोती बाग के विद्यालय का दौरा किया और सुनिश्चित किया कि विद्यालय में सभी व्यावस्थाएं नियामानुसार चल रही है। इसके अतिरिक्त उन्होंनें सत्य निकेतन के पार्क का निरीक्षण किया और पार्क को विकसित करने के निर्देश दिए। उन्होंनें कहा कि क्षेत्र के सभी पार्कों का सौंदर्यीकरण किया जायेगा। सुर्यान ने स्थानीय पार्षद मनीष अग्रवाल के साथ वसंत विहार वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर स्थानीय नागरिकों से निगम सुविधाओं के बारे में उनकी प्रतिक्रिया जानी। इसके अतिरिक्त महापौर ने क्षेत्र की विभिन्न आर॰डबल्यू॰ए॰के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की।उन्होंनें कहा कि नागरिकों की प्रतिक्रियाओं के अनुसार क्षेत्र में बेहतर कार्य करने का प्रयास किया जाएगा।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें