भाजपा विधायक ने रवाना किया जागरुकता रथ, योजनाओं की मिलेगी जानकारी

खास ख़बरें

मोदी और योगी सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यों का होगा प्रचार प्रसार

कानपुर, 11 अक्टूबर (वेब वार्ता)। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सत्ताधारी पार्टी भाजपा अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख रही है। इससे सरकार द्वारा कराए गये विकास कार्यों को विपक्ष के नेता अनदेखी नहीं कर पाएंगे। इसी को लेकर सोमवार को भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने सोमवार को जागरुकता रथ यात्रा को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया, ताकि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी जनता को मिल सके।

गोविन्द नगर सीट से भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने विधानसभा की जनता के लिए सोमवार को नीरछीर चौराहा काकादेव से जागरुकता रथ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। विधायक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार (मोदी-योगी) की योजनाओं से लाभान्वित होने (जैसे- लेबर कार्ड बनवा कर, जिसमें आयुष्मान कार्ड आदि भी बनवा कर) साथ ही तमाम जनकल्याणकारी (पात्रता के आधार पर-रोजगार, मेडिकल आर्थिक सहायता, राशनकार्ड, घरेलू महिलाओं को स्व रोजगार, प्रधानमंत्री आवास एवं निशुल्क आवास, शिक्षा आदि) की योजनाओं को जानकारी में देने के लिए एवं बड़ी संख्या में जरूरतमंद और गरीबों को लाभ दिलाने के लिए प्रेरित करने के लिए जागरूकता रथ को नीरछीर चौराहा काकादेव से रवाना किया गया।

विधायक ने कहा कि लगातार लोगों को सरकार की योजनाओं से लाभान्वित कराने का काम, विधानसभा में डेवलपमेंट के कामों के साथ ही युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। इसी कड़ी में यह रथ जरूरतमन्द एवं पात्रता के आधार पर पात्र लोगों को लाभान्वित कराने में सहयोगी बनेगा। यह रथ हमारे संगठन के कार्यकर्ताओं के माध्यम से भी गली-गली और प्रत्येक बूथ पर जाकर लोगों के प्रति अपनी उपयोगिता को सिद्ध करेगा। सेवा के नए प्रकार से भी यह रथ आज जनता को समर्पित करने का काम किया गया।

इस दौरान नगर पार्षद दीपक सिंह, सुमित सरोज, नीरज बाजपेई, अभिनव दीक्षित, मनीष अग्रवाल एवं बूथ अध्यक्ष आलोक आदि उपस्थित रहें।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें