भाजपा में परिवारवाद की कोई जगह नहीं : रामबिलास शर्मा

खास ख़बरें

कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के तहत शक्ति केंद्र बैठक आयोजित

हिसार, 08 सितंबर (वेब वार्ता)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों से ही चलता है। भाजपा में परिवारवाद की कोई जगह नहीं है, इसीलिए एक आम कार्यकर्ता भी भारतीय जनता पार्टी में शीर्ष स्तर पर जा सकता है।

रामबिलास शर्मा बुधवार को जिले के नलवा विधान सभा क्षेत्र में बुधवार को भाजपा के कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर भगवान परशुराम ब्राह्मण धर्मशाला में शक्ति केंद्र बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में स्याहड़वा मंडल व बूथ नंबर 173, 174, 175, 176 के प्रमुखों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। रामबिलास शर्मा ने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए बूथ अध्यक्षों से उनके बूथ के बारे में जानकारियां ली व संगठन को लेकर अन्य विषयों पर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि हरियाणा और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार देशहित में उचित फैसले लेते हुए देश को गति दे रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में सरकार ने जनहित फैसले लिए हैं और उन्हें लागू कर कर प्रदेश के विकास को गति दी है। रामबिलास शर्मा ने शक्ति केंद्र, बूथ प्रमुखों व उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हम सभी को संगठित होकर न केवल संगठन अपितु देश के हित में भी कार्यरत रहना है और यह हम सब का सौभाग्य है कि हम भाजपा संगठन से जुड़े हुए हैं।

इससे पूर्व नलवा पहुंचने पर मंचासीन अतिथियों ने रामबिलास शर्मा को पगड़ी, शॉल व स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री प्रवीण पोपली ने किया। कार्यक्रम में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, पूर्व मंत्री एवं जिला प्रभारी मनीष ग्रोवर एवं जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र ने विशेष रूप से शिरकत की। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष कपूर सिंह बेनीवाल, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा, जिला मीडिया सह प्रभारी अंकित राज शर्मा, मंडल अध्यक्ष बलजीत फोगाट, शक्ति केंद्र प्रमुख राजेश शर्मा शक्ति केंद्र पालक कमल शर्मा, बूथ अध्यक्ष जगदीश, रामकिशन, जोगेंदर व बृजलाल, संदीप पायल, कृष्ण दाहिमा व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें