भाकियू ने यमुना एक्सप्रेस वे पर तहसीलदार को बनाया बंधक,प्रशासन के फूले हाथ पांव

खास ख़बरें

मथुरा, 08 सितंबर (वेब वार्ता)। भारतीय किसान यूनियन द्वारा तहसील मांट में किसानों एव क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर घेराव किया और तहसीलदार को बंधक बना लिया। किसान एसडीएम को पंचायत में बुलाने की मांग करने लगे, लेकिन कोई नहीं आया तो गुस्साए किसानों ने तहसील से एक्सप्रेस वे के लिए पैदल मार्च कर दिया और एक्सप्रेस वे को जाम करने का प्रयास किया लेकिन डीएम द्वारा तत्काल एसडीएम को भेजा और किसानों से बात की गई।

भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजकुमार तोमर के नेतृत्व में तहसील मांट में क्षेत्रीय एवं किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील का घेराव किया गया और तहसील परिसर में पंचायत का आयोजन हुआ। जिसमें गुस्साए किसानों ने सबसे पहले तहसीलदार मांट मनीष भदौरिया को बंधक बना लिया और तहसील में फैल रहे भ्रष्टाचार एवं समस्याओं के समाधान के लिए एसडीएम को लाने की मांग पर अड़े रहे। बताया गया कि एसडीएम तहसील में नहीं है। जब किसानों ने जाकर देखा तो एसडीएम अपने आवास पर थे। इससे गुस्साए किसानों ने एकजुट हो गए और एसडीएम के आवास पर जाकर नारेबाजी करने लगे और जिलाध्यक्ष ने सभी किसानों को लेकर मांट से यमुना एक्सप्रेस वे को जाम करने लिए कूच कर दिया जैसे ही यमुना एक्सप्रेस जाम होने की सूचना जिलाधकारी को मिली तो उन्होंने एसडीएम मांट रामदत्त राम को तत्काल प्रभाव से किसानों से वार्ता कर उनकी समस्याओं को समाधान करने के निर्देश दिए।

एसडीएम मांट आनन-फानन में अधीनस्थ अधिकारियों के साथ किसानों को जाम करने से रोकने के लिए जाबरा रोड पर आ गए और किसानों को समझाने का प्रयास किया। एक घंटे चली वार्ता के बाद किसानों की सभी मांगो को लेकर एसडीएम एवं क्षेत्राधिकारी मांट को एक सप्ताह का समय देते हुए ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर चंद्रपाल सिंह सिकरवार जिला उपाध्यक्ष,तहसील अध्यक्ष सोनवीर सिंह प्रधान,तहसील महासचिव सत्येंद्र सिंह,जिला उपाध्यक्ष हरपाल चौधरी,अंशू नौहवार,खुशी पहलवान,रामवीर सिंह,उदयवीर सरपंच, शिवकुमार तोमर आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें