बूथ विजय अभियान का नड्डा ने किया शुभारम्भ, कहा ‘2022 में फिर बनेगी भाजपा की सरकार’

खास ख़बरें

लखनऊ, 11 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उप्र के आगामी विधान सभा चुनाव-2022 को फतह करने के लिए शनिवार को बूथ विजय अभियान का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल यूपी की धरती को नमन करते हुए भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि हम पहले भी काम के आधार पर चुनाव जीते हैं। अगला चुनाव भी हम मोदी और योगी सरकार के काम, कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से जीतेंगे।

कहाकि योगी ने उत्तर प्रदेश में कार्य संस्कृति बदली है। हमें पूर्ण विश्वास है कि 2022 का चुनाव प्रचंड बहुमत से जीतेंगे। भाजपा में वन-वे नहीं टू-वे कम्युनिकेशन होता है। हमारे सारे कार्यक्रम को सफल बनाने में बूथ समितियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कोरोना काल में भी हमारे कार्यकर्ताओं ने जीजान लगाकर काम किये हैं।

इसके पहले यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए राज्य के प्रत्येक क्षेत्र में पार्टी का कार्यकर्ता मौजूद हैं। आज के समय में गरीबों की सेवा करना और देश की सेवा करने वाले नेता केवल भाजपा में ही मौजूद हैं।

कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों की सेवा कर रहे हैं। सपा बसपा कांग्रेस के लोग भ्रष्टाचार करते हैं। योगी सरकार आई तो अयोध्या में दिवाली, मथुरा में होली खेली जा रही है। स्वतंत्रदेव सिंह ने बूथ अध्यक्षों से अपील की कि वह घर घर जाकर पन्ना प्रमुख बनाएं।

प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा एक लाख 63 हजार प्रदेश में बूथ है। 27 हजार 700 शक्ति केंद्र बनाए गए हैं। आने वाले समय में 15 से 20 हजार बूथ बढ़ने की संभावना है। आगे चलकर उसके हिसाब से संरचना बना ली जाएगी।

हर बूथ पर कम से कम सौ नए सदस्य जोड़ेगी भाजपा

बताया कि अभियान के तीन चरण हैं। एक लाख 58 बूथों पर पार्टी के समितियां गठित की गई। सभी समितियों पर 15 से 21 कार्यकर्ता सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। बूथों पर करीब 30 लाख कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। आज से पन्ना प्रमुख बनाने का अभियान शुरू किया जा रहा है। पन्ना प्रमुख के साथ संगठन मजबूत हो। इसके बाद हर बूथ पर कम से कम 100 नए सदस्य जोड़े जाएंगे। राज्य भर में करीब डेढ़ करोड़ कार्यकर्ता जोड़े जाएंगे। फिर अगले चरण में हर मतदाता तक पहुंचने का अभियान चलेगा।

भारतीय जनता पार्टी के बूथ विजय अभियान से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज से, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गाजियाबाद से, केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज से, भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह दरभंगा बिहार, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से जुड़े। इस कार्यक्रम से केंद्र सरकार में मंत्री, योगी सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक समेत करीब 15 लाख कार्यकर्ता जुड़े हैं।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें