बर्खास्त होनी चाहिए किसान विरोधी भाजपा सरकार : डा. राजपाल कश्यप

खास ख़बरें

बागपत, 13 अक्टूबर (वेब वार्ता)। सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य डा. राजपाल कश्यप ने कहा कि भाजपा सरकार पिछड़ों तथा किसानों की विरोधी है। लखीमपुर खीरी में किसानों को कार से कुचलने से साबित हो गया कि प्रदेश में जंगल राज है। किसान विरोधी भाजपा सरकार बर्खास्त होनी चाहिए।

उन्होंने बुधवार को सपा कार्यालय पर पत्रकार वार्ता में सरकार को कहा कि महंगाई चरम पर है। कोविड में जनता को मरने के लिए छोड़ दिया। बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर है। यूपी के 75 जिलों में कश्यप समेत पिछड़ी जाति के कलक्टर और पुलिस कप्तान नियुक्त करने का काम भाजपा सरकार ने नहीं किया है।

सपा की सामाजिक न्याय यात्रा पूरे प्रदेश में निकल रही है। 18 अक्टूबर को बुढ़ाना जिला मुजफ्फरनगर में कश्यप सम्मेलन में लोगों से भाग लेने की अपील की। कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अब विजय रथ यात्रा लेकर निकल पड़े हैं, इसलिए विधानसभा चुनाव में भाजपा का साफ होना तय है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा और आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन यानी एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के सक्रिय होने से सपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि प्रदेश की जनता अखिलेश यादव के साथ है। राष्ट्रपति को योगी सरकार को बर्खास्त कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी होनी चाहिए।

विधान परिषद सदस्य लाल बिहारी यादव ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह फेल है। जनता अब इस सरकार को विदा करने जा रही। सपा जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी, सपा महिला सभा जिलाध्यक्ष मनोज डा. सीमा यादव, नगेंद्र चौधरी, वसीम, राशिद, दिनेश यादव, बीके कश्यप, अशोक कश्यप आदि ने फूल मालाओं और बुके देकर दोनों विधान परिषद सदस्यों का स्वागत किया।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें