फैसल लाला ने पुलिस अधीक्षक के सामने उठाया कुरैशी बिरादरी का मुद्दा

खास ख़बरें

रामपुर, 09 सितंबर (वेब वार्ता)। आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फ़ैसल खान लाला ने मिलक के लाइसेंस होल्डर मीट विक्रेताओं के साथ रामपुर पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में कहा गया है कि कई लाइसेंसी मीट विक्रेता मीट शॉप चलाकर अपने परिवारों को पालते हैं लाइसेंस होने के बावजूद भी मिलक पुलिस मीट विक्रेताओं को अनुचित दबाव बनाकर परेशान करती है।

जबकि यह लाइसेंसी मीट विक्रेता कोई अवैध कारोबार नहीं करते हैं मीट विक्रेताओं का कहना है कि समस्त सरकारी औपचारिकताएं पूरी करके वह रोजगार चलाते हैं ऐसे में पुलिस के भय से कई हफ्तों से मीट विक्रेताओं ने अपनी दुकानें बंद कर रखी हैं जिसके कारण इनके परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच चुके हैं फ़ैसल लाला ने पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल से आग्रह किया कि मामले की जांच कराकर मीट विक्रेताओं की दुकान खुलवाने की अनुमति दी जाए।

पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आश्वासन दिया है कि यदि लाइसेंस है और अवैध काम नही करते हैं तो कोई पुलिस अधिकारी या सिपाही लाइसेंस होल्डरो को परेशान नहीं करेगा यदि कोई अनुचित दबाव बनाकर परेशान करता है तो दोबारा मामला मेरे संज्ञान में लाया जाए उस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

इस मौके पर आप अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव आसिफ़ मियाँ, लाईसेंसी मीट विक्रेताओं में फैज़ान क़ुरैशी, भूरा क़ुरैशी, नजीब क़ुरैशी, समीना क़ुरैशी, ज़रीफ़ क़ुरैशी, कल्लन क़ुरैशी, नाज़िम क़ुरैशी, वसीम क़ुरैशी अमीक अहमद, मुक़ीम क़ुरैशी आदि लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें