प्लाट विवाद में खूनी संघर्ष, गोली लगने से दंपति घायल

खास ख़बरें

फतेहाबाद, 08 सितंबर (वेब वार्ता)। पंचायती प्लाट को लेकर बुधवार को दो गुटों के बीच लड़ाई झगड़ा हो गया। इस दौरान हुई फायरिंग में गोली लगने से पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी भूना में दाखिल करवाया गया, मगर हालत गंभीर होने के कारण दंपति को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अजायब सिंह व थानाध्यक्ष कपिल कुमार सिहाग दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वारदात स्थल पर लाइसेंसी रिवाल्वर से चले हुए पांच कारतूस बरामद भी किए हैं। पुलिस घटनाक्रम को लेकर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार भूना के वार्ड नंबर तीन प्राचीन शिव मोहल्ला निवासी धनराज नाई के बेटे सोनू ने बताया कि करीब 35 वर्ष पहले ग्राम पंचायत ने उनके परिवार को तीन मरले जमीन अनुदान में दी थी। इसमें तत्कालीन सरपंच बलराम धारनिया ने उन्हें लिखित में पंचायती स्तर पर एक दस्तावेज भी दिया हुआ है, लेकिन दस दिन पूर्व से मक्खन सिंह व विक्की वाल्मीकि उनकी उपरोक्त जगह पर कब्जा कर लिया था, जिनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दी गई थी।

मंगलवार की रात को पुन: उपरोक्त प्लॉट पर कब्जे की नीयत से तंबू लगा लिया और आधा दर्जन लोग गाली गलौज करने लग गए। बुधवार की सुबह मक्खन सिंह नाई व सोनू नाई आदि लोग प्लाट में गए तो वहां पर दोनों पक्षों के बीच लड़ाई झगड़ा हो गया। सुभाष नाई का आरोप है कि विक्की पक्ष के लोगों ने तलवारों व अन्य तेजधार हथियारों से हमला करने का प्रयास किया तो उन्होंने बचाव में लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायरिंग की थी। जब उसकी जान को खतरा हुआ तो उसने मक्खन व संदीप कौर पर सीधी गोली चला दी। मक्खन के छाती व संदीप कौर के पांव में गोली लगी। इनमें मक्खन की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सीएचसी भूना में मक्खन सिंह व उनकी पत्नी संदीप कौर को खून से लथपथ हालत में दाखिल करवाया गया। संदीप कौर का आरोप है कि सुभाष व सोनू नाई सहित दर्जनों लोगों ने अचानक उन पर हमला किया है। इन्होंने पहले ईंट-पत्थर बरसाए और बाद में रिवाल्वर से सीधी गोली मार दी। उन्होंने बताया कि आधा दर्जन से अधिक बार गोलियां चलाई गई हैं। जिसमें 44 वर्षीय मक्खन लाल की छाती में तथा 41 वर्षीय संदीप कौर के पांव में गोली लगी। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें