प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन: बलिया में भाजपा सांसद जगदंबिका पाल बोले- सीएम योगी ने यूपी के बजट में की ढाई गुना वृद्धि

खास ख़बरें

बलिया, 12 सितंबर (वेब वार्ता)। बलिया के बांसडीह विधानसभा के सहतवार में रविवार को आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग ही देश की दिशा तय करता है। वर्ष 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो उस वक्त दो लाख करोड़ तक का बजट था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बजट का आकार पांच लाख करोड़ कर दिया। इसी से योगी आदित्यनाथ की ईमानदारी झलकती है। जीडीपी को देखा जाए तो पीएम नरेंद्र मोदी नेतृत्व में निवेश के मामले में विश्व में भारत का पांचवां स्थान है। उन्होंने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग प्रदेश और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

भाजपा सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। समाज का हर वर्ग सुरक्षित और खुश है। भाजपा की कोशिश है कि सम्मेलन में ऐसे प्रबुद्ध वर्ग को शामिल किया जाए जो भाजपा के सदस्य नहीं हैं। वो आएं और इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश के विकास की जानकारी लें। भाजपा के साथ मिलकर विकास में अपना योगदान दें। सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी सरकार जो काम करती है, वह विश्व के पटल पर दिखता है। हमारे किसी जनप्रतिनिधि पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें