प्रदेश भाजपा ने सेवा और समर्पण अभियान के अन्तर्गत भंडारा और रक्तदान शिविर लगाया

खास ख़बरें

नई दिल्ली, 19 सितंबर (वेव वार्ता)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर भाजपा द्वारा शुरू किए गए ’सेवा और समर्पण’ अभियान के अंतर्गत तीसरे दिन आज प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पटेल नगर में घरों में काम करने वाली महिलाओं के लिए पौष्टिक आहार और रैगरपुरा में स्थानीय लोगों को भंडारा वितरित किया।

गुप्ता ने इस अभियान के तहत आनंद पर्वत में एक रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया और साथ ही तिलकनगर क्षेत्र में बच्चों को अपनी सुरक्षा करने की तरीकों को सिखाने वाले एक प्रशिक्षण सत्र की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब महामारी अपने चरम पर थी, लोग बेरोजगार हो रहे थे, उस समय जिस तरह से मोदी सरकार ने यह निश्चित किया कि कोई भी भूखा न सोए, उस पर आज भी भाजपा और मोदी सरकार कायम है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोई भी योजना देश के अंतिम पायदान पर बैठे इंसान तक पहुंच रहा है। चाहे वह 8 करोड़ से ज्यादा महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत मिला लाभ हो या फिर वह 11 करोड़ से ज्यादा लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान देना हो उन्होंने कहा कि सिर्फ 7 सालों में 40 करोड़ बैंक खाता खोलकर आर्थिक समावेश का एक बड़ा उदाहरण पूरे विश्व के सामने नरेन्द्र मोदी की सरकार ने एक मिसाल पेश किया।

आज हुए विभिन्न कार्यक्रमों में राष्ट्रीय मंत्री एवं दिल्ली की सह-प्रभारी डॉ अलका गुर्जर, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती योगिता सिंह, युवा मोर्चा के अध्यक्ष वासु रुखड़ एवं किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सहरावत सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्षा श्रीमती योगिता सिंह के नेतृत्व में आज महिला मोर्चा ने दिल्ली के 14 जिलों के 50 से अधिक प्रमुख स्थानों पर फल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें मुख्य रूप से महामंत्री डॉ मोनिका पंत, उपाध्यक्ष श्रीमती प्रियल भारद्वाज, जिला अध्यक्ष श्रीमती सारिका गुप्ता, श्रीमती कवलीन सचदेवा, श्रीमती शिखा भारद्वाज सहित अन्य महिला मोर्चा पदाधिकारी मौजूद रही।

किसान मोर्चा अध्यक्ष विनोद सहरावत के नेतृत्व में आज मोर्चा ने किसान जवान सम्मान समारोह का आयोजन किया जिसमें शहीद हुए जवानों के परिवारों को सम्मानित किया गया और इसके अलावा 300 भूतपूर्व सैनिकों का सम्मान किया गया। साथ ही 500 किसान और 300 मजदूरों का सम्मान किया गया।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें