पेट्रोल पम्प मालिक के इकलौते बेटे को संदिग्ध हालत में लगी गोली, मौत

खास ख़बरें

परिजन ने घटना को लेकर साधी चुप्पी, पुलिस ने दो लाइसेंसी बंदूकों को कब्जे में लेकर बैलेस्टिक जांच को भेजा

कानपुर, 23 सितंबर (वेब वार्ता)। जनपद के आउटर इलाके में स्थित बिधनू थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में घर पर चली गोली में पेट्रोल पम्प मालिक का इकलौते बेटे की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन जब पहुंचे तो लहुलूहान हालत में बेटे का शव बरामदे में पड़ा देख होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दो लाइसेंसी बंदूकों को कब्जे में लेकर घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। वहीं घटना को लेकर मृतक के परिजनों द्वारा चुप्पी बड़ा सवाल खड़ा कर रही है।

बिधनू के सेन चौकी इलाके में स्थित द्विवेदी नगर में रहने वाले बबलू द्विवेदी का पेट्रोल पम्प के साथ ही व्यवसायी है। इनका इकलौता बेटा कमल द्विवेदी (28) भी पिता का कारोबार सम्भालता था। उसकी दो साल पूर्व प्रीति नाम की युवती से शादी हुई थी और दोनों के एक नौ माह की बेटी हैं। गुरुवार की भोर कमल के घर पर गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन कमरों से भागकर बरामदे में पहुंचे, जहां इकलौता बेटा कमल लहुलूहान हालत में तड़प रहा था। यह देख परिजन जब तक उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते उससे पूर्व उसकी सांसें थम गई। इधर, गोली की आवाज से पड़ोसियों के साथ इलाकाई लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई।

गोली लगने से युवक की मौत का पता चलते ही बिधनू थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह के साथ घाटमपुर सीओ पवन गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने परिजनों से घटना के बाबत पूछताछ की तो किसी ने गोली चलने की सही जानकारी नहीं दी। वहीं उनके चुप्पी साधने को लेकर घटना संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने फॉरेंसिक के साथ मौके पर साक्ष्य जुटाए और घर के रखे दो लाइसेंसी बंदूकों को कब्जे में ले लिया।

क्षेत्राधिकारी घाटमपुर पवन गौतम ने बताया कि घर पर चली गोली पेट में लगने से युवक की मौत हुई है। घटना संदिग्ध प्रतीत होने के चलते फारेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाएं गए हैं। परिवार में दो लाइसेंसी बंदूकें हैं, जिन्हें कब्जे में लेकर बैलेस्टिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। घटना की गहन जांच के साथ परिजनों से पूछताछ करते हुए कारण पता किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें