निगम पार्षद ने की चीफ इंजीनियर से मुलाकात

खास ख़बरें

फरीदाबाद, 10 सितंबर (वेब वार्ता)। एनआईटी के वार्ड नंबर पांच, छह और सात में सीवर की समस्या से परेशान निगम पार्षद वीर सिंह नैन चीफ इंजीनियर रामजीलाल से मुलाकात की और इलाके की समस्या बताकर जिम्मेदार अफसरों की शिकायत भी की। उन्होंने कहा कि चीफ साहब, साढ़े चार साल का समय बीत गया। आपके अधिकारी वार्ड में व्याप्त सीवर की समस्या का स्थायी समाधान तक नहीं कर पाए। पूरे वार्ड में सीवर का पानी ओवरफ्लो हो रहा है। जनता उनसे सवाल करती है। उन्हें क्या जवाब दें। इतना गैर जिम्मेदार अफसरों की लॉबी पहली बार देखी है। ये अधिकारी सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। तीन माह बाद चुनाव आ जाएगा फिर कोई काम होने से रहा। ऐसे कायम नहीं चलेगा। इस पर चीफ इंजीनियर ने कोई न कोई हल ढूंढने का भरोसा दिया।

दरअसल वार्ड नंबर पांच, छह और सात में सीवर की 72 इंच की लाइन है। ये लाइन प्रतापगढ़ एसटीपी को जाती है। लेकिन डिस्पोजल पर लगा जनरेटर एक साल से खराब पड़ा है। पूरा सिस्टम ठेके पर दिया गया है। जनरेटर न चलने से सीवर का पानी बैक मारकर वार्डों की गलियों में भर जाता है। सारन स्कूल रोड, शांति निकेतन रोड और गुरुद्वारा रोड का बुरा हाल है।

निगम पार्षद वीर सिंह नैन ने चीफ इंजीनियर से कहा कि आपके अधिकारी जानबूझकर सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। साढ़े चार साल बीत गए सीवर की समस्या का आज तक समाधान नहीं हेा पाया।अब छह माह में क्या हो जाएगा। चुनाव आने वाले हैं। इससे सरकार की बदनामी हो रही है लेकिन अफसरों पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। निचले स्तर के अधिकारी उच्चाधिकारियों को गुमराह कर रहे हैं। इनकी लापरवाही से हजारों की जनता परेशान हो रही है। मौके पर मौजूद एसई ओमवीर सिंह और एक्सईएन ओपी कर्दम से काफी देकर बहसबाजी होती रही। आखिर में आश्वासन लेकर पार्षद चले गए। चीफ इंजीनियर रामजीलाल का कहना है कि सीवर की समस्या का समाधान कराने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। मौके पर अधिकारी को भेजकर कोई न कोई उपाय निकाला जाएगा।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें