नशे में धुत रईसजादों ने महिला एंकर और उसके पति पर कार चढ़ा कर हत्या का किया प्रयास

खास ख़बरें

नोएडा, 10 सितंबर (वेब वार्ता)। कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-99 में आम्रपाली सफायर सोसाइटी के पास गुरुवार रात कार सवार दो रईसजादो ने एक महिला एंकर व उसके पति के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश कर उनकी हत्या करने का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी सेक्टर-125 स्थित एमिटी युनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहे हैं। एक आरोपी के पिता उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में एसडीएम हैं।

नोएडा के सेक्टर 16-ए स्थित फिल्म सिटी में रिपब्लिक भारत टीवी न्यूज़ चैनल में रिचा शर्मा प्रिंसिपल कोरेस्पोंडेंट/एंकर के पद पर कार्यरत हैं। गुरुवार रात वह पति सार्थक भार्गव के साथ कार से सेक्टर 99 के पास से गुजर रही थीं तभी आम्रपाली सफायर सोसाइटी के पास पीछे से आ रहे तेज़ रफ़्तार कार सवार दो युवकों ने उनकी कार को तेजी से ओवरटेक किया। इस दौरान तेज कार चलाने को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्ष कार से निकल कर बाहर आ गए और दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने के दौरान दोनों युवक कार में बैठे और कार को बैक करके टीवी एंकर व उनके पति की कार में दो बार टक्कर मार कर उन पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। रिचा शर्मा का आरोप है कि दोनों आरोपियों के साथ में एक लड़की भी कार में बैठी थी और तीनों ने शराब पी रखी थी और नशे में उन लोगों ने महिला और उसके पति के साथ अभद्रता करते हुए गाली- गलौच की और एंकर को किडनैप करने की भी धमकी दी। कोतवाली सेक्टर-39 प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि इस मामले में पीड़ित एंकर रिचा शर्मा ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा लिखवाया था।

मामले की जांच कर रही कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने शुक्रवार सुबह महिला एंकर पर कार चढ़ाकर उसकी हत्या करने का प्रयास करने वाले आरोपी अभिनव प्रकाश पुत्र अजय प्रकाश तथा संयम जैन पुत्र मनोज जैन को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी नोएडा सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि अभिनव के पिता अजय उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में एसडीएम के पद पर कार्यरत हैं। ख़ास बात यह है कि गुरुवार रात हुई इस घटना को मौके पर खड़े एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया और बाद में यह रिकॉर्डिंग गार्ड ने पुलिस को दे दी जिसकी मदद से कार का नंबर ट्रेस कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें