देश जिस विकास के रथ पर सवार है वह प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व की देन : आदेश गुप्ता

खास ख़बरें

नई दिल्ली, 18 सितंबर (वेब वार्ता)। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी द्वारा सेवा और समर्पण अभियान के तहत आज दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें फल, टी-शर्ट, स्टेशनरी इत्यादी सामग्रियों का वितरण के साथ श्रद्धालुओं के लिए वृंदावन, गोवर्धन एवं बरसाना के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा कराने के लिए कई बसों को भी रवाना किया गया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज नांगलोई में तीर्थ यात्रा के लिए बसों को हरी झंडी देते वक्त कहा कि आज जिस विकास के रथ पर भारत सवार है, वह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल एवं सक्षम नेतृत्व की देन है। देश में सड़के, पुल, हाइवे, एक्सप्रेस-वे के साथ-साथ अन्य विकास हो रहे हैं, वह इतने कम समय में इससे पहले कभी नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि पहले देश में हज़ारों-करोड़ो रुपये भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ जाता था लेकिन प्रधानमंत्री ने पद संभालते ही कहा था कि ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा और आज देश का सारा पैसा देश के विकास में लग रहा है। केन्द्र सरकार की सभी योजनाएं चाहे वह किसान सम्मान योजना हो, आयुष्मान भारत योजना हो, या फिर उज्जवला योजना हो, सभी लाभार्थियों को प्रत्यक्ष रुप से लाभ मिला है, इसमें कोई भी बिचौलिया नहीं रहा।

उद्योग नगर झुग्गी बस्ती नांगलोई में आदेश गुप्ता ने स्थानीय बच्चों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन के मौके पर केक काटा और बच्चों को स्टेशनरी एवं टी-शर्ट वितरित की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कल से शुरु हुआ सेवा एवं समर्पण अभियान 21 दिनों तक पूरे प्रदेश में जारी रहेगा और इस अवधि में समाज सेवा के अनेक कार्यक्रम संचालित किए जाएंगे।

राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश सह-प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर ने सेवा और समर्पण अभियान के तहत आज महरौली की गढ़वाल कॉलोनी में पीएम उदय योजना कैंप का उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि यह योजना अनाधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों के लिए रामबाण साबित होगा क्योंकि इसके अंतर्गत उन्हें मालिकाना अधिकार मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के सभी वर्गों के हित में योजनाएं चलाई जा रही है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के साथ हमें जनता के बीच में रहकर काम करना है। 2022 तक यह सुनिश्चित किया गया है कि हर घर में नल से जल की व्यवस्था होगी जिसकी शुरुआत हो चुकी है।

प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर देश भर में 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 2.5 करोड़ टीकाकरण करने के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। साथ ही सेवा और समर्पण अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रमों में प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा एवं दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी, वीरेन्द्र सचदेवा, जयवीर राणा, अशोक गोयल देवराहा एवं राजीव बब्बर, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्षा योगिता सिंह, युवा मोर्चा के अध्यक्ष वासु रुखड़ एवं किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सहरावत सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

प्रदेश महिला मोर्चा द्वारा अध्यक्षा योगिता सिंह के नेतृत्व में आज प्रदेश भर में वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मोर्चा की महामंत्री डॉ मोनिका पंत एवं मोर्चा उपाध्यक्ष प्रियल भारद्वाज सहित अन्य मोर्चा पदाधिकारी उपस्थित रहीं।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें