दिल्ली भाजपा अध्यक्ष की झुग्गी सम्मान यात्रा नांगलोई विधानसभा पहुंची

खास ख़बरें

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (वेब वार्ता)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के द्वारा झुग्गी बस्तियों में रहकर दिल्ली के विकास को गति देने में सहायक झुग्गीवासियों के सम्मान हेतु आयोजित झुग्गी सम्मान यात्रा आज नांगलोई विधानसभा क्षेत्र पहुंची।

आज की यात्रा में मुख्य वक्ता थे बिहार भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद संजय जयसवाल। यात्रा समन्वय प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने किया।

आज की यात्रा एच. एम. बी. झुग्गी बस्ती से प्रारम्भ हुई और इस बस्ती के साथ भीम नगर झुग्गी बस्ती होती हुई उधोग नगर झुग्गी बस्ती पहुंची जहाँ सघन जनसम्पर्क के बाद सम्मान जनसभा का भी आयोजन हुआ।

आज की यात्रा का प्रबंधन जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला ने किया और पूर्व विधायक मनोज शौकीन, पार्षद विनय रावत एवं मोहित कुमार, प्रदेश प्रवक्ता सुश्री नेहा शालिनी दुआ, मीडिया सह प्रमुख हरिहर रघुवंशी, जिला प्रभारी अशोक ठाकुर एवं सह प्रभारी भारत भूषण मदान, जिला यात्रा संयोजक जयदेव बागोरिया सहित सभी आपेक्षित कार्यकर्ता सम्मलित हुऐ।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में संजय जयसवाल ने कहा दिल्ली में जनता खासकर गरीब लोग केजरीवाल सरकार के झूठ से पीडित हैं और दिल्ली भाजपा लगातार इस झूठ प्रपंच की सरकार के कुकृत्य उजागर करने में लगी है।

जयसवाल ने कहा की आज जब पूरे देश में गरीबों को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की योजनाओं के द्वारा आवास ही नही स्वच्छ पेय जल भी पाइपलाइन से मिल रहा है वहीं अरविंद केजरीवाल सरकार इसको रोकने मे लगी है और निर्मल जल एवं जहाँ झुग्गी वहीं मकान जैसी योजनाओं को दिल्ली मे लागू नही होने दे रही है।

उन्होंने दिल्ली भाजपा को झुग्गी सम्मान यात्रा प्रारम्भ करने के लियें बधाई दी और कहा यह गरीबों को सम्मान देने के साथ विकास पथ पर भी लायेगी।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अपने संवाद मे कहा कि अरविंद केजरीवाल शासन मे पानी की अनुपलब्धता झुग्गीवासियों की एक प्रमुख समस्या बन गई है और दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी एवं टैंकर माफिया मिलकर झुग्गी कैम्पों में गरीबों का शोषण कर रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा में दिल्ली में जहाँ भी झुग्गी कैम्पों में जा रहा हूँ हर जगह महिलाऐं पानी टैंकर माफिया की लूट के किस्से बता रही हैं और इस टैंकर माफिया राज की जांच आवश्यक है क्योंकि हर जगह सत्ताधारी दल के विधायकों के जल माफिया को संरक्षण की बात सामने आ रही है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली भाजपा हर झुग्गी को नल देने के लियें कटिबद्ध है और यह दुखद है की गत 7 साल में अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के 10 प्रतिशत झुग्गीवासियों तक भी पानी की पाइपलाइन सप्लाई नही पहुंचाई है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें