जजपा एससी सैल ने किया पार्टी की मजबूती पर विचार

खास ख़बरें

हिसार, 08 सितंबर (वेब वार्ता)। जननायक जनता पार्टी की एससी सैल के सातों विधानसभाओं के पदाधिकारियों की बैठक बुधवार को पार्टी के संगठनात्मक व मजबूती के लिए एससी सैल जिला अध्यक्ष ताराचंद ओड की अध्यक्षता में मधुबन पार्क में बुलाई गई। बुधवार को हुई बैठक में पदाधिकरियों के साथ पार्टी की मजबूती पर विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में एससी सैल के जिला अध्यक्ष ताराचंद ओड ने कहा कि पार्टी हाईकमान डॉ. अजय सिंह चौटाला, सरदार निशन सिंह, अशोक शेरवाल, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के निर्देशानुसार पार्टी की मजबूती के लिए हमें गांव, ब्लॉक स्तर पर वार्डों में आमजन से व एससी समाज के लोगों से मिलकर पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाना है।

इसके अलावा लोगों की समस्याओं व शिकायतों को मुझे बताएं ताकि हाईकमान से मिल कर उन कार्यों को करवाया जा सके। बैठक में पहुंचे सभी विधानसभा के अध्यक्षों ने अपने सुझावों व समस्याओं से अवगत करवाया। जिला अध्यक्ष ताराचंद ओड ने कहा कि शीघ्र ही हाइकमान से विचार-विमर्श करके बाकी कार्यकारिणी का विस्तार कर दिया जाएगा।

बैठक में रामफल गुराणा, रोहताश ढंढूर, जयभगवान, जीवन, पी.डी. तंवर, नफे सिंह, सुरेश ओड, रमेश नापा, कृष्ण दहिया, अंग्रेज सिंह, देसराज, सतपाल राठी, धर्मपाल इंदौरा, नीरज, मुकेश चौहान, शंकर गहलोत, ललिता, श्रवण बागड़ी, उमेश खटीक, मदनलाल चौहान, कैलाश, रामकुमार कागड़ा, संजय मीरकां, रामअवतार खैरमपुर, सुनील, संजय इंदौरा, बिजेंद्र ढंढूर, हंसराज, पवन सुलखनी के अलावा काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें