ग्रेटर नोएडा दौरे पर पहुंचे सीएम योगी, राजा भोज की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

खास ख़बरें

नोएडा, 22 सितंबर (वेब वार्ता)। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित सम्राट मिहिर भोज कॉलेज पहुंच गए हैं. यहां वो राजा भोज की प्रतिमा का अनावरण के साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां सीएम योगी के कई समर्थक भी पहुंचे हुए हैं जो उनकी तस्वीर छपी हुई प्रिंटिड टी-शर्ट पहने हुए हैं. चारों ओर जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे हैं.

सीएम योगी एक्सपो मार्ट में कार्यक्रम समाप्त कर महिर भोज की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे हैं. सभी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोग भी शामिल हैं. योगी के समर्थन में नारे भी लगाए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि विवादों के चलते सम्राट मिहिर भोज के नाम के पीछे से गुर्जर शब्द अनावरण से पहले हटा दिया गया है. सीएम योगी के दौरे के बीच ग्रेटर नोएडा में कड़ी सुरक्षा है. बिना चेकिंग के किसी को भी जनसभा में नहीं आने दिया जा रहा है.

चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है. करीब 1700 पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए हैं. सीएम योगी की जनसभा के लिए गौतमबुद्धनगर के साथ ही गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़, सहारनपुर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा समेत कई जिलों की फोर्स तैनात की गई है.

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें