ग्रामीणों के विरोध पर प्रशासन ने सील करवाया ठेका

खास ख़बरें

फतेहाबाद, 08 सितंबर (वेब वार्ता)। गांव बीघड़ में ग्रामीणों के विरोध के बाद बंद करवाए गए शराब ठेके को ठेकेदार द्वारा दोबारा खोले जाने से ग्रामीणों में रोष है। इस मामले को लेकर बुधवार को ग्रामीण उपायुक्त से मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपकर बीघड़ में भोडिय़ा मोड़ के समीप खुले उप ठेके को बंद करवाए जाने की मांग की।

ग्रामीणों की शिकायत के बाद उपायुक्त ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए, जिस पर कार्रवाई करते हुए विभाग द्वारा उक्त ठेके को सील कर दिया गया है। उपायुक्त से मिलने आए गांव बीघड़ के सरपंच मा. जसपाल सिंह भ्याना, कृष्ण सोतरिया, कपूर सिंह, अजय माचरा, अनूप बिश्नोई, सतनाम सिंह, मदन लाल, बलवंत सिंह पूर्व सरपंच, सुखविन्द्र सिंह, मंगल सिंह, दिनेश जांगड़ा सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि शराब ठेकेदार द्वारा गांव के फतेहाबाद रोड पर भोडिय़ा मोड़ के समीप एक उप ठेका खोला गया है।

इस कारण स्कूल आने-जाने वाले विद्यार्थियों के अलाव साथ लगते मोहल्ले के लोगों को काफी परेशानियों कासामना करना पड़ रहा है। उप ठेके पर सारा दिन शराब पीने वालों का जमावड़ा लगा रहता है और वे वहां से आने-जाने वाली छात्राओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने उक्त उप ठेके को बंद करवा दिया था। अब ठेकेदार द्वारा दोबारा से उक्त उपठेके को खोल लिया गया है जिससे ग्रामीणों में काफी रोष है। इस मामले को लेकर आज ग्रामीण उपायुक्त से मिले और कार्यवाही की मांग की। इसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए शराब के उक्त उपठेके को सील करवा दिया है, जिससे ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें