गुजरात: भूपेंद्र पटेल ने शपथग्रहण से पहले विजय रूपाणी से की मुलाकात

खास ख़बरें

अहमदाबाद, 13 सितंबर (वेब वार्ता)। भूपेंद्र पटेल ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद के लिए शपथग्रहण करने से पहले सोमवार को विजय रूपाणी से मुलाकात की, जिन्होंने राज्य विधानसभा चुनाव से 15 महीने पहले शनिवार को शीर्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

राज्य सरकार द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पटेल ने रूपाणी के गांधीनगर स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

रूपाणी के शनिवार को इस्तीफा देने के बाद, अहमदाबाद में घाटलोडिया विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले पटेल को रविवार को सर्वसम्मति से भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया।

रूपाणी से मिलने से पहले, भूपेंद्र पटेल ने उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से अहमदाबाद स्थित उनके आवास पर मुलाकात की।

एक अन्य सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया कि जामनगर के कुछ हिस्सों में लगातार बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न होने के मद्देनजर, भूपेंद्र पटेल ने जिला अधिकारियों को उन तीन गांवों में फंसे लगभग 35 लोगों को हवाई मार्ग से निकालने के वास्ते आवश्यक व्यवस्था करने का निर्देश दिया, जो बाढ़ में डूब गए हैं और जिले के अन्य हिस्सों से कट गए हैं।

जामनगर जिले के आपदा प्रबंधन इकाई के अनुसार, भारतीय वायुसेना से कलावाड और जामनगर तालुका के कुछ गांवों में फंसे लोगों को हवाई मार्ग से निकालने का अनुरोध किया गया है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें