हत्या का आरोपी छात्र गिरफ्तार, हत्या की बात कबूला

नजफगढ़ का रहने वाला है विनीत को गोली मारने वाला छात्र पुंकिल उर्फ लक्की

गुरुग्राम, 14 अक्टूबर (वेब वार्ता)। एसजीटी यूनिवर्सिटी बुढेड़ा (गुरुग्राम) कैंपस में हुई बीएएमएस के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छात्र पुंकिल उर्फ लक्की ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। साथ ही बताया है कि युवती से दोस्ती को लेकर उसका झगड़ा हुआ था। इसी कारण से उसने विनीत की हत्या की है।

पुंकिल के भाई ने विनीत को पीछे से पकड़ा व पुंकिल पेट ने मारी थी गोली

बता दें कि बीती 8 अक्टूबर 2021 को दोपहर करीब एक बजे एसजीटी यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई करने वाले छात्र पुंकिल उर्फ लक्की ने बीएएमएम के छात्र विनीत पुत्र विजय कुमार निवासी गांव बुटराडा, जिला शामली (उत्तरप्रदेश) को गोली मार दी थी। पुलिस ने गुप्त सूत्रों की सहायता से विनीत हत्याकांड में पुंकिल उर्फ लक्की पुत्र धनंजय निवासी नजफगढ़ को गांव छावला से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपना अपराध स्वीकारते हुए कहा है कि विनीत के साथ एक युवती की दोस्ती होने पर झगड़ा हुआ था। जिसकी रंजिश में उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर विनीत की हत्या कर दी। एसीपी क्राइम प्रीतपाल के अनुसार आरोपी पहले भी हत्या व हवाई फायर की वारदातों को अंजाम दे चुका है। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया गया।

पहले कक्षा में पहुंचे, फिर हॉस्टल के बाहर घेरा

घटना के प्रत्यक्षदर्शी छात्र हर्ष पुत्र सतपाल निवासी गांव दतौली जिला सोनीपत ने पुलिस टीम को शिकायत में बताया कि 8 अक्टूबर 2021 उसका दोस्त विनीत, ब्रहमजीत, हर्ष शौकीन व अन्य छात्र कक्षा में पढ़ रहे थे। सुबह करीब साढ़े 10 बजे यूनिवर्सिटी के छात्र राहुल व नितेश उनकी कक्षा में आए और विनीत को बाहर बुलाने लगे। उनके शिक्षक प्रवीन ने कक्षा से बाहर भेजने से मना कर दिया। उसके बाद 12 बजे जब कक्षा समाप्त हुई तो विनित ने कहा कि राहुल, नितेश, पुंकिल उर्फ लक्की और एक लड़की उसके साथ झगड़ा कर सकते हैं। हॉस्टल के पास पहले से खड़े नितेश, राहुल, पुंकिल उर्फ लक्की और एक लड़की ने विनीत ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। इसी बीच पुंकिल उर्फ लक्की के भाई नितेश ने विनीत को पीछे से पकड़ लिया। पुंकिल ने विनीत के पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही विनीत सड़क पर किया गया और हमलावर व लड़की मौके से फरार हो गये। विनीत को तुरंत एसजीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here