एएटीएस के ट्रैप में कैसे फंसा चेन स्नैचिंग का आरोपी

खास ख़बरें

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर (वेब वार्ता)। द्वारका जिले की एएटीएस और नजफगढ़ पुलिस ने सोने की चेन स्नैचिंग मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान राहुल के रूप में की गयी है। वह झरोंदा कलां का रहने वाला है। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि नौ अक्टूबर को स्नैचिंग का मामला आया था। पुलिस टीम वारदात स्थल पर जांच की थी। सीसीटीवी को भी खंगाला गया था। मामले में एक संदिग्ध के बारे में पता चला। आरोपी की जानकारी जुटाने के बाद पुलिस की टीम उसकी तलाश में लग गयी।

इसी दौरान पुलिस को सूत्रों से आरोपी के जाफरपुर में आरटीआर हॉस्पिटल के पास देखे जाने का पता चला। तत्काल एसीपी विजय सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल सोनू, हेड कॉन्स्टेबल परमजीत कॉन्स्टेबल अरविंद और परविंदर की टीम को उसकी पकड़ के लिए लगाया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम ने आरटीआर हॉस्पिटल के पास ट्रैप लगाया गया।

बाइक सवार बदमाश के पहुंचते ही उसे दबोच लिया गया। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल की गयी बाइक बरामद की गयी। पूछताछ में आरोपी ने नजफगढ़ के श्याम विहार स्थित 40 फुटा रोड पर सहयोगी सोनू के साथ मिल कर चेन स्नैचिंग का जुर्म स्वीकारा है। सोने की चेन उसके सहयोगी के पास होने की बात बताई। पुलिस इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ कर रही है। उसके सहयोगी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही ये भी पता करने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी राहुल ने अब तक कितने वारदातों को अंजाम दिया है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें