असम से निकली सशस्त्र सीमा बल की साइकिल रैली कानपुर देहात से राजघाट के लिए रवाना

खास ख़बरें

राज्य मंत्री अजीत पाल ने हरी झण्डी दिखाकर रैली को किया रवाना

कानपुर देहात, 23 सितंबर (वेब वार्ता)। आजादी के अमृत महोत्सव को अभी भी मना रही सशत्र सीमा बल की टुकड़ी कानपुर देहात से राजघाट के लिए रवाना हो गई है। टुकड़ी को राज्य मंत्री और जनपद में सिकन्दरा विधानसभा से विधायक अजीत पाल ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

सशस्त्र सीमा बल गृह मंत्रायल, भारत सरकार आजादी के 75वें वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के उपलक्ष के रूप में मना रहा है। जिसको लेकर उन्होंने साइकिल रैली का आयोजन किया है। असम के तेजपुर से 25 अगस्त को निकली सशत्र सीमा बल की रैली बुधवार शाम कानपुर देहात पहुंची थी। यहां पर रैली का भव्य स्वागत जनपद वासियों ने फूल माला पहनाकर और पुष्प वर्षा के साथ किया था। यह टुकड़ी रनिया के प्रभात डिग्री कॉलेज में रात्रि विश्राम के लिए रुकी। इस टुकड़ी को 02 अक्टूबर गांधी जयंती पर्व पर राजघाट पहुंचना है। जिसके चलते गुरुवार सुबह सैकड़ों की संख्या में सभी जवानों को जनपद से रवाना करने के लिए कई स्कूलों के बच्चे और एनसीसी से कैडेट्स व अन्य गणमान्य पहुंचे।

जनपद की सिकन्दरा विधानसभा से विधायक और राज्य मंत्री अजीत पाल ने जवानों का उत्साहवर्धन किया और उनकी रैली को हरी झंडी दिखाकर आगे के लिए रवाना किया। रैली के साथ एनसीसी के सैकड़ों छात्र साईकिल लेकर उनके साथ चल दिये। यह भव्य नजारा देखने लायक था और इस दौरान पूरे हाइवे पर लोग उस टुकड़ी का हाथ हिलाकर अभिवादन करते नजर आए।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें