अवैध हथियारों की तस्करी करने के एक बड़े मामले का खुलासा, हथियार तस्कर बाप-बेटे गिरफ्तार, एक फरार

खास ख़बरें

ग्रेटर नोएडा, 13 अक्टूबर (वेब वार्ता)। ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस और एंटी ऑटो थेफ्ट टीम एक संयुक्त अभियान चला कर दो बदमाशो को गिरफ्तार कर अवैध हथियारों की तस्करी करने के एक बड़े मामले का खुलासा किया है। जबकि इनका एक साथी मौके से पुलिस चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया. पुलिस ने इन हथियारों तस्करो को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित 130 मीटर रोड के पास से उस समय गिरफ्तार किया है, जब ये कार में सवार हो कर अवैध हथियारों की सप्लाई करने के लिए मेरठ जा रहे थे। पुलिस ने इनके पास से पिस्टल, रिवाल्वर समेत कुल पांच हथियार बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपी 50 हजार रुपये में पिस्टल बेचते थे। दोनों पर लूट व डकैती के कई मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस के गिरफ्त में खडे अमर सिंह और राजेश रिश्ते में बाप-बेटे है. एंटी ऑटो थेफ्ट टीम और ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने ग्रेनो वेस्ट स्थित 130 मीटर रोड के पास से गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एक साथी जहीर पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। एंटी ऑटो थेफ्ट टीम के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि हथियार तस्कर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रास्ते मेरठ की तरफ जाने वाले हैं। पुलिस टीम ने ईकोटेक-तीन क्षेत्र स्थित 130 मीटर रोड से दो हथियार तस्करों को धर दबोचा, जबकि इनका एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने इनके पास से पिस्टल, रिवाल्वर समेत कुल पांच हथियार बरामद किए हैं। दोनों पर लूट व डकैती के कई मुकदमे दर्ज हैं।

जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी मूल रूप से आगरा के रहने वाले हैं। आरोपी आगरा, फिरोजाबाद से हथियार लाकर दिल्ली- एनसीआर व मेरठ में तस्करी करते थे। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अमर सिंह पर लूट व डकैती के कुल 16 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इनके पास से पांच हथियार बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह 50 हजार रुपये में पिस्टल और रिवाल्वर सप्लाई करते थे। पुलिस इनके फरार साथी जहीर की तलाश में जुटी है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें