चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए खुशखबरी

खास ख़बरें

आईपीएल के दूसरे चरण जो की 19 सितंबर से दुबई में खेला जाना है जहां चेन्नई और मुंबई इंडियंस के बीच दूसरे चरण का पहला मुकाबला खेले जायेगा। चेन्नई की टीम आईपीएल 2020 सत्र के मुकाबले इस साल 7 में से 5 मैच जीत के साथ पॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर है मगर चेन्नई के फैंस को आईपीएल के दूसरे सत्र में कुछ खिलाड़ियों की अनुपस्थिति का डर जरूर सता रहा था। मगर इंग्लैंड से आई ये खबर हर चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी के दीवाने का दिल खुश कर देगी।

दरअसल इंग्लैंड का बांग्लादेश दौरा आईपीएल के दूसरे चरण के साथ ही शुरू हो रहा था इसी वजह से इंग्लैंड के सभी प्रमुख खिलाड़ी आईपीएल के दूसरे चरण के लिए उपलब्ध नहीं थे मगर अब इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड बांग्लादेश का दौरा रद्द कर दिया है।

सैम करन और मोइन अली की मौजूदगी चेन्नई की खिताब जीतने की दावेदारी को और मजबूत कर देगी। दोनो ने ही चेन्नई के लिए खेलते हुए मैच जिताऊ पारियां खेली है और आल-राउंडर सैम करन तो कप्तान एमएस धोनी का तुरुप का इक्का है।

मोईन अली जो कि पिछले सीजन इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली की अगवाई वाली आरसीबी टीम में खेले थे और कुछ अच्छी पारियां भी खेली थी। इस साल चेन्नई ने मोइन अली को ऑक्शन में खरीदा और कप्तान धोनी ने उन्हें अभी तक एक पिंच हिटर की तरह इस्तेमाल किया है और वह इस पर खरे भी उतरे है। इंग्लैंड की टीम ने भी धोनी का पैंतरा अपनाते हुए मोईन अली को ऐसे ही इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें