बार्सिलोना को कैंप नोउ में ग्रेनाडा ने बराबरी पर रोका

खास ख़बरें

मैड्रिड, 21 सितंबर (वेब वार्ता)। चैंपियन्स लीग में बायर्न म्यूनिख के हाथों करारी हार झेलने के बाद एक सप्ताह से भी कम समय में बार्सिलोना को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में अपने घरेलू मैदान कैंप नोउ में ग्रेनाडा के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेलना पड़ा।

बार्सिलोना में पूरे मैच में पिछड़ा रहा और एक समय उस पर हार का खतरा मंडरा रहा था लेकिन आखिर में वह डिफेंडर रोनाल्ड अरायो के 90वें मिनट में किये गये गोल से मैच बराबर करने में सफल रहा। ग्रेनाडा की तरफ से डोमिंगोज दुआर्ते ने दूसरे मिनट में ही गोल कर दिया था।

लियोनेल मेस्सी से नाता तोड़ने के बाद बार्सिलोना के लिये यह दूसरा झटका है। इससे पहले उसे बायर्न के हाथों 3-0 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

ग्रेनाडा लगातार दो ड्रा और फिर दो हार के बाद इस मैच में खेलने के लिये उतरा था। अप्रैल में जब कैंप नोउ में इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था तब ग्रेनाडा जीता था।

इस ड्रा से बार्सिलोना चार मैच में आठ अंक के साथ सातवें स्थान पर खिसक गया है। वह अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रीयाल मैड्रिड से पांच अंक पीछे है। रीयाल के पांच मैचों में 13 अंक हैं। रीयाल ने एक अन्य मैच में वेलेंसिया को 2-1 से हराया था।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें