पॉप सिंगर रिहाना ने किया किसानों के समर्थन में ट्वीट, उनका विवादों से रहा है पुराना नाता

हॉलीवुड की सिंगर रिहाना ने एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी ने नाता जोड़ा है। उन्होंने भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट किया है।

खास ख़बरें

किसान आंदोलन के बीच मे विदेशी सिंगर और आर्टिस्ट रिहाना अचानक नहीं आई है दरअसल विवाद और रिहाना का चोली दामन के जैसा साथ है।रिहाना इससे पहले भी बहुत बड़ी-बड़ी वादानुवाद (Controversy) में शामिल हो चुकी है। फिर चाहे वह खुलेआम गांजा फूंकने का मामला हो या फिर इस्लाम के पवित्र हदीस को अपने गानों में शामिल करने का मामला रहा हो।

खुले आम नशा करते स्पॉट हुई थी रिहाना:

चूंकि सेलेब्स है इसलिए लोगों के दिलो दिमाग में हर वक्त इन सेलेब्रिटीज़ का रहना जरूरी है। इसलिए कई बार ये स्टार उन मर्यादाओं को भी तार तार कर डालते है जिससे समाज को अच्छा खासा नुकसान होता है लेकिन हर बार की कंट्रोवर्सी से इन स्टार्स को फायदा ही होता है फिर चाहे वह बदनामी ही क्यों न हो।

आपको बताते चले कि रिहाना कई बार लाइव शो में गांजे के सुट्टे बनाते और सुलगाते हुए नजर आयी है। रिहाना ने कई बार यह स्वीकार किया है कि उन्हें गांजे की लत है इस तरह की तश्वीरें कई बार इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की जा चुकी है जिसकी वजह से रिहाना को इंस्टाग्राम से सस्पेंड भी किया जा चुका है।

न्यूड तस्वीर का भी है मामला:

स्टार अपनी शारीरिक बनावट को भी एक हथियार की तरह पेश करते आ रहे है और रिहाना उनसे अलग नहीं है। कई बार सोशल मीडिया में सनसनी बनने के लिए रेहाना ने भी इस तरह की हरकतों का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर अपनी नग्न तस्वीरों के पोस्ट करने के बाद भी रिहाना की किरकिरी हुई थी।
यही नहीं अपने गीतों में इस्लाम धर्म की पवित्र पुस्तकों में से एक हदीस (जिसमें पैगंबर के प्रवचनों का संग्रह है) को शामिल करने की वजह से विवाद उपजा था। इसपर लोगों ने काफी हंगामा किया था।
वही रिहाना की एक बार विलुप्त प्रजाति के जानवर को साथ रखने के मामले में भी निंदित हो चुकी है।

हालांकि दुनिया भर में अब यह सूचना चल रही है कि रिहाना द्वारा यह ट्वीट बेहद सुनियोजित तरीके से कराया गया था जिससे दुनिया भर में भारत की नकारात्मक छवि बन सके, लेकिन चुकी यह मामला भारत का बेहद अंदरूनी मामला है इस पर भारत की अन्य हस्तियों ने उनको करारा जवाब दिया है।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें