स्नैपचैट में आई दिक्कत, कुछ देर तक पोस्ट या संदेश नहीं भेज पाए यूजर्स

खास ख़बरें

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (वेब वार्ता)। लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप स्नैपचैट बुधवार शाम को वैश्विक स्तर पर बंद हो गया और कई यूजर्स स्टोरी अपडेट पोस्ट करने या संदेश भेजने में असमर्थ रहे।

स्नैप, जो स्नैपचैट की मूल कंपनी है, ने ट्वीट किया, हम जानते हैं कि कुछ स्नैपचैटर्स को अभी ऐप का उपयोग करने में समस्या हो रही है – रुको, हम इसे देख रहे हैं!

डाउन डिटेक्टर, जो एक ऐप आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट है, ने स्नैपचैट के साथ समस्याओं की सूचना दी।

जहां 41 फीसदी लोगों को ऐप का उपयोग करने में परेशानी का सामना करना पड़ा, वहीं 27 फीसदी प्रभावित लोगों को फोटो और वीडियो शेयर करने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

स्नैपचैट यूजर्स ने भी ट्विटर पर अपनी समस्या बताई।

एक यूजर ने पोस्ट किया, हर कोई ट्विटर पर यह देखने के लिए दौड़ रहा है कि क्या यह केवल उनका स्नैपचैट बगिंग ही तो नहीं है।

हालांकि आपको बता दें कि ये दिक्कत सुलझा ली गई है, जिसकी जानकारी खुद कंपनी ने पोस्ट शेयर करते हुए दी है। कंपनी ने लिखा, प्रॉब्लम फिक्स कर दी गई है! अगर आपको अब भी परेशानी हो रही है, तो कृपया हमें बताएं। हैप्पी स्नैपिंग!

इस महीने की शुरुआत में, एक बड़े पैमाने पर आउटेज ने फेसबुक ऐप के पूरे परिवार को कई घंटों के लिए बंद कर दिया और लाखों उपयोगकर्ताओं पर एक व्यापक प्रभाव पैदा किया।

कुछ समय पहले फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप यूजर्स को काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। काफी घंटों तक इसका कोई समाधान नहीं निकल पाया था, हालांकि अगले दिन सब सही हो गया था। ऐसी ही परेशानी बुधवार की शाम स्नैपचैट के यूजर्स को भी झेलनी पड़ी।

- Advertisement -

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें